Pages

Wednesday, August 15, 2012

सूअर पैदा हुआ


सूअर पैदा हुआ

एक लड़का था, बड़ा हरामी और ज़िद्दी। उसका नाम डोडो था। वह एक बार किसी बात की ज़िद पकड़ लेता तो पीछे हटने का नाम न लेता। उसके ज़िद्दीपन से उसके बाप की गाँड़ से भी पानी निकल जाता था।

एक बार डोडो ने अपने बाप से कहा, "पापा मुझे स्विट्ज़रलैंड ले चलो"।

बाप न कहा, "लौड़े मेरे पास पैसे नहीं है, क्या गाँड़ मरवा कर पैसे इकट्ठे करूँ?"

डोडो ने कहा, "तुम गाँड़ मरवा कर पैसे लाओ या अपनी माँ चुदाकर, मुझे क्या लेना-देना? बस मुझे स्विट्ज़रलैंड ले चलो"

बाप बेचारा किसी तरह अपनी फटी गाँड़ का रोना रोते हुए मार्केट से उधार ला कर डोडो को स्विट्ज़रलैंड घुमाने ले जाता है।

स्विट्ज़रलैंड में डोडो अपने बाप के साथ एक हफ़्ते घूमता है, फिर उसका बाप पूछता है, "वापस इंडिया चलें बेटा?"

डोडो कहता है, "नहीं स्विट्ज़रलैंड में सूअर का जूस बहुत अच्छा मिलता है, मुझे वह पिलाओ"

बाप उसे सूअर का जूस पिलवाता है, और पूछता है, "वापस इंडिया चलें बेटा?"

डोडो कहता है, "नहीं पहले मुझे उस कंपनी में ले कर चलो, जहाँ सूअर का जूस तैयार किया जाता है"

बाप सोचता है, "किस लौड़े के बाल से पाला पड़ गया, मादरचोद जब देखो तब मेरी गाँड़ जलाता रहता है"

डोडो का बाप कहता है, "नहीं बेटा कंपनी में घुसना इतना आसान नहीं है"

डोडो कहता है, "तुम अगर मुझे नहीं ले जाओगे, तो मैं यहीं सड़क पर पेशाब करूँगा, और पुलिस अपने कुत्तों से तुम्हारी गाँड़ मरवाएगी, बोलो मंज़ूर है?"

बाप के पास कोई चारा नहीं रहता, आख़िरकार वह डोडो को किसी तरह जूस की कंपनी में ले कर जाता है।

कंपनी में पहुँचकर डोडो रोमांचित हो जाता है और अपने बाप से कहता है, "वाह पापा वाह! क्या बढ़िया सिस्टम है यहाँ, देखों सूअर मशीन में आ रहा है, फिर साफ़ हो रहा है, फिर कट रहा है, फिर उसका जूस निकलकर पैक हो रहा है मज़ा आ गया, लेकिन पापा यह तो ऐसी मशीन है, जिसमें सूअर डालो तो जूस बाहर निकलता है, क्या कोई ऐसी मशीन नहीं है, जिसमें जूस डालो तो सूअर निकलता है?"

डोडो का बाप कहता है, "मादरचोद, है न ऐसी मशीन, तेरी माँ की चूत, वहाँ मैंने अपना जूस डाला था तो तेरे जैसा सूअर पैदा हुआ"

No comments:

Post a Comment