Pages

Wednesday, August 15, 2012

एक कोने मैं खड़े होकर देख लो


एक कोने मैं खड़े होकर देख लो

सोनू और मोनू खेल रहे थे तभी सोनू ने देखा कि मोनू के हाथ पर चमचमाती रिस्ट वाच बंधी हुयी है.
सोनू " मोनू तुम्हारी वाच तो बहुत सुन्दर है क्या तुम्हारे बर्थडे पर मिली थी ? "
मोनू " नहीं यार ये तो कल रात को मैं मम्मी और पापा के कमरे में बिना नोक किये चला गया था और उस समय पापा मम्मी के साथ जोर जोर से आवाज निकालते हुए सेक्स कर रहे थे और पापा ने मुझे कमरे में आया देख कर मुझे अपनी चमचमाती वाच देकर भगा दिया "
सोनू ने मन ही मन सोच लिया कि वो भी आज अपने पापा से उनकी वाच लेने के लिए यही तरीका अपनाएगा और वो भी उसी रात को अपने पापा के कमरे में घुस गया और उसके पापा भी उस समय उसकी मम्मी के साथ सेक्स कर रहे थे और सोनू को आया देख जोर से चिल्लाते हुए बोले " क्या चाहिए तुम्हे ? क्यों अन्दर आये हो तुम ? "
सोनू बोला " जस्ट वांट वाच "
सोनू के पापा बोले " ठीक है, एक कोने मैं खड़े होकर देख लो

No comments:

Post a Comment